खंडवा: शिक्षक की पत्नी से इंस्टा पर दोस्ती फिर दुष्कर्म: फोटो वायरल करने की धमकी देकर भोपाल के युवक ने दिया वारदात को अंजाम

खंडवा(डिजिटल डेस्क)। एक शिक्षक की पत्नी ने भोपाल के युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। बातचीत के दौरान उनकी दोस्ती हुई। आरोपी मुलाकात के बहाने पीड़िता से मिलने खंडवा उसके घर पहुंचा। फिर रिलेशनशिप के फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

थाना मोघट रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय पीड़िता के दो बच्चे भी हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती भोपाल में रहने वाले रोहित शुक्ला नामक शख्स से हुई थी। 21 अगस्त को रोहित भोपाल से उसके घर मिलने पहुंचा था।

पीड़िता का कहना है कि इस बीच उसने जबर्दस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने मारपीट की। फिर यौन शोषण किया। उसने धमकाया था कि दुष्कर्म की बात किसी को बताई तो वह बच्चों को मार डालेगा।

नवंबर 2022 में रोहित फिर भोपाल से खंडवा आया। उसने गुर्जर अस्पताल के पास बात करने की कोशिश की और धमकाया कि उसके पास फोटो है, जिसे वह वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। लगातार उसकी धमकियों से डर कर पीड़िता ने पति को घटना के बारे में बताया। पति-पत्नी थाने पहुंचे और आरोपी रोहित के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने दुष्कर्म सहित छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने संबंधी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।