बोहरा समाज ने रोजे रखकर मांगी दुआयें, ऑक्सीजन बांटकर रोज कर रहे जनसेवा

खंडवा(अनवर मंसूरी)। 11 मई को बोहरा समाज के 30 रोज़े मुकम्मल हुए। माह-ए- रमजान के दौरान बोहरा समाजजनो द्वारा 30 दिन रोजे रखने के साथ-साथ सैयदना साहब के निर्देशानुसार शासन की कोविड-19 गाइड लाइंस का पालन करते हुए इस वर्ष भी पिछले वर्ष अनुसार तमाम इबादत नमाजे घर में ही अदा की गई।

सैयदना साहब के बयान मजलिस तथा दुआओं का लाभ हर परिवार को मिले इस हेतु प्रतिदिन ऑनलाइन माध्यम से टेलीकास्ट हुआ। सैयदना साहब ने पूरे विश्व को इस महामारी से निजात दिलाने हेतु सतत दुआएं की।

इस दौरान तमाम समाजजनों के साथ-साथ विशेषकर आमिल साहब जुर्जर भाई साहब ज़कवी ने अल्लाह ताआला की बारगाह में दुआ मांगी है के जल्द से जल्द इस वबा का दौर इस दुनिया से खत्म हो जाए और जो लोग इस बीमारी में मुब्तिला हो गए हैं उन्हें जल्द से जल्द शिफा अता फरमाएl

इसी के साथ समाज के युवाओं ने इस महामारी के दौरान जरूरतमंदों को राशन एवं अन्य सामग्री वितरित की। साथ ही साथ जीवनदायी ऑक्सीजन गैस सिलेंडर का निशुल्क वितरण कार्य निरंतर किया जा रहा है इस कार्य को करने में समस्त प्रकार की शासकीय स्वीकृति दिलाने में भाजपा पार्षद सुनील जैन का विशेष योगदान रहा। उनके सहयोग से समाज के युवाओं द्वारा निरंतर ऑक्सीजन गैस वितरण का कार्य किया जा रहा है।