पेट्रोल पंप कारोबारी के बेटे पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

खंडवा(अनवर मंसूरी)। खंडवा के थाना मोघट में एक महिला ने पेट्रोल पंप व्यवसायी के बेटे पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि आरोपी व उसके साथियों ने किसी के घर का एड्रेस पूछा, नहीं बताने पर उन्होंने विवाद किया और दुपट्‌टा खींचा। जब पति ने विरोध किया तो उन्हें लेटा-लेटाकर मारा। पति को कान और सीने में अंदरूनी दर्द हो रहा है।

थाना मोघट रोड पुलिस ने पेट्रोल पंप कारोबारी के बेटे विशेष जिंदल तथा उसके दो साथियों को आरोपी बनाया है। उन पर छेड़छाड़, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। टीआई ब्रजभूषण हिरवे का कहना है कि घटना 30 दिसंबर रात 9 बजे की है। महिला व उसके पति ने थाने पर शिकायत की थी। जो कहानी बताई है, उसी के आधार पर प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपी विशेष जिंदल के भाई अभिषेक जिंदल के खिलाफ भी मोघट पुलिस ने कुछ माह पहले ही सिक्युरिटी गार्ड से मारपीट और हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया था। बता दें कि आनंद नगर क्षेत्र में एक डॉक्टर के मकान के बाहर सिक्युरिटी गार्ड की पिटाई की थी। इस केस में एक होटल व्यवसायी सेंपी ग्रोवर भी शामिल था। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा बढ़ाई थी।