हरसूद: आगामी पर्वो की तैयारियों के संबंध में बैठक सम्पन्न

हरसूद 11 मई, 2021 – आगामी 13 व 14 मई को धार्मिक पर्व ईद उल फितर आयोजन के संबंध में मंगलवार को अनुविभागीय दण्डाधिकारी कार्यालय हरसूद में अनुविभागीय अधिकारी एवं दण्डाधिकारी डॉ परिक्षित झाडे की अध्यक्षता व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस हरसूद रविन्द्र वास्कले की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उपस्थित अजुमंन कमेटी के सदस्य एवं अधिकारियों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए ईद उल फितर पर्व पर स्थानीय ईदगाह एवं मस्जिदों में 5-5 लोगों द्वारा ईद की नमाज पढ़ी जावेंगी। अजुमंन कमेटी के सदस्यों एवं अनुविभागीय दण्डाधिकारी द्वारा अपील की गई है कि सभी लोगों कोरोना गाईडलाईन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में ईद की नमाज अदा करें।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डॉ. झाडे द्वारा बैठक में बताया गया कोई भी मरीज जिसमें कोरोना से संबधित लक्षण अथवा गंभीर बीमारी है, वे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर जाकर समय से इलाज करावें। उन्होंने बताया कि हरसूद में कोविड केयर संेटर स्थापित किया गया है, जहां कोरोना से संक्रमित मरीजों का ईलाज किया जा रहा है एवं इस सेंटर से वर्तमान में कई मरीज ठीक होकर वापस अपने घर जा चुके है। अतः कोविड लक्षणों वाले मरीजों से आव्हान किया है कि वे इस सुविधा का आवश्यातानुसार लाभ लें।

बैठक में वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद मोहम्मद ईशाक एवं अजुंमन कमेटी के सदस्य इशाक बड़ान द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा कोरोना वैक्सिन के दोनो डोज लगवायें गये है एवं वे पूर्णतः स्वस्थ्य है। उन्होंने सभी से अपील की है कि वे निःसंकोच होकर कोविड वैक्सीनेशन करायें, यह बहुत प्रभावकारी है।

अनुविभागीय अधिकारी हरसूद एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस हरसूद के द्वारा लोगों से अपील की गई है कि शासन एंव जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना गाईड लाइन का पालन करें एवं घरों में रहे अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। बैठक में अजुंमन कमेटी के सदस्य, तहसीलदार हरसूद, नायब तहसीलदार किल्लौद थाना प्रभारी हरसूद आदि उपस्थित रहे। बैठक के अतः में अनुविभागीय दण्डाधिकारी हरसूद डॉ. झाडे व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस हरसूद वास्कले ने उपस्थित लोगों को ईद की अग्रिम बधाई व शुभकामनाएँ दी।