पेट्रोल पर कांग्रेस का हल्ला बोल- मुंदी में युवा कांग्रेस का सांकेतिक विरोध प्रदर्शन

मुंदी(अनवर मंसूरी)। आज मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के निर्देशानुसार यूथ कांग्रेस विधानसभा कमेटी हरसूद के नेतृत्व में हरसुद मुख्यालय पर एस्सार पेट्रोल पंप पर बढ़ती हुई पेट्रोल व घरेलू गैस की कीमतों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन व पेट्रोल भरवाने आए नागरिकों से अच्छे दिनों के बारे में पूछा कि कांग्रेस के समय में अच्छे दिन थे या फिर वर्तमान में मोदी एवं शिवराज सरकार में अच्छे दिन हैं वर्तमान महगांई पर उनके विचार जाने।

देश सहित संपूर्ण मध्यप्रदेश में डीजल-पेट्रोल एवं रसोई गैस की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है,डीजल-पेट्रोल के दाम आज लगभग डेढ़ गुना से भी अधिक बढ़ चुके हैं और अभी कम अथवा थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं इससे प्रदेश के आम लोग, गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार की कमर टूटी जा रही है यह सब केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के वित्तीय कु-प्रबंधन के कारण ही हो रहा है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के आवाहन पर दिनांक 11 जून 2021 को पूर्वाहन 11:00 बजे से ब्लाक स्तर पर हरसूद छनेरा नगर के एस्सार पेट्रोल पंप पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया एवं सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

हाथ में काले झंडे एवं कांग्रेस पार्टी के झंडे लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने kovid-19 के नियमों का पालन करते हुए स्थानीय पेट्रोल पंप पर पहुंच कर धरना दिया,, एवं वर्तमान तानाशाही मोदी एवं शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

बताया गया कि मनमोहन सिंह की सरकार में पेट्रोल 60 से 65 रुपये हुआ करता था और रसोई गैस 375 रुपये हुआ करती थी आज देश में तानाशाह नरेंद्र मोदी की सरकार में पेट्रोल 100 व रसोई गैस 800 पार हो गई है।

पेट्रोल हुवा 100 के पार – क्या कर रही मोदी सरकार, रसोई गैस हुई 800 के पार – क्या कर रही मोदी सरकार , शिवराज मोदी होश में आओ – होश में आओ – होश में आओ के नारे लगाए।

प्रदर्शन में युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष चंद्रजीत सिंह (टोनी), आईटी सेल के विधानसभा अध्यक्ष शैलेंद्र खैरे, पूर्व पार्षद निसार पठान, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष अजय अग्रवाल युवक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र निशोद, गणेश सावनेर, दीपक माणिक, अजय ठाकुर, अंकित विश्वकर्मा, संदीप वाघमारे, अमन श्रीवास् उपस्थित रहे।