म.प्र. मीडिया संघ ने भंडारिया रोड गरीब बस्ती में बांटे भोजन के पैकेट

खंडवा(अनवर मंसूरी)। कोरोना महामारी के चलते कोरोना कफ्र्यू के दौरान नगर में मध्यप्रदेश मीडिया संघ और खंडवा पत्रकार संघ द्वारा जरूरतमंदों की सेवा कर समाजहित में लगातार गतिविधियां जारी है। यह जानकारी देते हुए संघ के जिला प्रवक्ता निर्मल मंगवानी ने बताया कि सोमवार को मध्यप्रदेश मीडिया संघ और खंडवा पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष श्याम शुक्ला के नेतृत्व में संघ द्वारा अवस्थी चौराहा भंडारिया रोड स्थित गरीब बस्तियों में निवासरत तिहाड़ी मजदूरों के घरों पर पहुंचकर गरमा गरम भोजन के पैकेटों का वितरण किया गया।

अध्यक्ष श्याम शुक्ला ने कहा कि महामारी के इस दौर में हम सब का दायित्व है कि मरीजों की सेवा के साथ हम गरीबों की सेवा भी करें। समाजसेवियों के सहयोग से खंडवा नगर के गरीबों को प्रतिदिन मीडिया संघ द्वारा भोजन करवाया जा रहा है। यह प्रक्रिया कफ्र्यू के दौरान चलती रहेगी। इससे पूर्व बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गरीब व्यक्तियों को भी भोजन के पैकेटों का वितरण किया गया। इस अवसर पर संजय चौबे, सुनील जैन, पंकज लाड़, नितिन झंवर, मनीष गुप्ता, कन्हैया मंडलोई निर्मल मंगवानी, फहिम मंसूरी, राहुल चौहान आदि सदस्यों ने भोजन के पैकेट बांटे। ताजा गरम भोजन प्राप्त कर प्राप्तकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए संघ सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर सुनील जैन ने कहा कि कोरोना महामारी के इस काल में कोरोना कफ्र्यू लागू है। ऐसे में गरीब मजदूरों के भोजन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। मप्र मीडिया संघ व खंडवा पत्रकार संघ ने अपने अहम भूमिका निभाते हुए यह संकल्प लिया कि गरीब बस्तियों में पहुंचकर भूखों को भोजन कराकर उनकी आत्मा तृप्त करेंगे। प्रसिद्ध संत डोंगरे जी महाराज कहते थे कि भूखे को रोटी और प्यासे का पानी पिला दिया तो वह सच्ची ईश्वर सेवा है। इसी का पालन करते हुए मीडिया संघ के सदस्य कफ्र्यू के दौरान उनके घरों तक पहुंचे उन्हें भोजन उपलब्ध करा रहा है।