मीडिया संघ ने लोहारी नाका क्षेंत्र स्थित गरीब परिवारों को बांटे भोजन के पैकेट

खंडवा(अनवर मंसूरी)। कोरोना महामारी के दौरान कोरोना कर्फ्यू के चलते नगर विषम परिस्थितियों में भी नगर के विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिदिन मध्यप्रदेश मीडिया संघ और खंडवा पत्रकार संघ द्वारा जिलाध्यक्ष श्याम शुक्ला के नेतृत्व में जरूरतमंदों को ताजा गरम-गरम भोजन के पैकेट वितरित कर मानव सेवा की मिसाल प्रस्तुत की जा रही है।

यह जानकारी देते हुए संघ के जिला प्रवक्ता निर्मल मंगवानी ने बताया कि म.प्र. की शिवराज सरकार ने कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में लगभग 2 माह से कोरोना कर्फ्यू के चलते लॉकडाउन लगा रखा है। आज पूरे प्रदेश का जनमानस घरों में कैद हो कर रह गया, इतना ही नहीं वह बेरोजगार भी हो गया हैं, जहाँ इतने दिनों तक उसकी कमाई खत्म हुई, तो दूसरी उसके दिगर खर्चों में भी अनाप सनाप वृद्धि हो गई, घर में रहने पर मध्यमवर्गीय बेचारा रोजी रोटी से परेशान हो रहा हैं।

इस वर्ग की यह हालत देखते हुए रविवार को संघ सदस्यों द्वारा रविदास वार्ड लोहारी नाका के पास स्थित निवासरत गरीब तिहाड़ी मजदूरों के घरों पर पहुंचकर गरमा गरम भोजन के पैकेटों का वितरण किया गया। इस अवसर पर संजय चौबे, श्याम शुक्ला, सुनील जैन, पंकज लाड़, सुनिल पटेल, कन्हैया मंडलोई, निर्मल मंगवानी, अनवर मंसूरी, रहीम बाबा, नासिर खान, विक्की सामने, रियासत खान आदि सदस्यों ने भोजन के पैकेट बांटे। प्रतिदिन ताजा गरम भोजन प्राप्त कर गरीबजन खुशी जाहिर कर संघ सदस्यों का आभार प्रकट कर रहा है।