इंदौर आईजी हरिनारायणचारी मिश्र पहुंचे खंडवा,बैठक में दिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश

खंडवा(अनवर मंसूरी)। इंदौर आईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने अपने एकदिवसीय दौरे पर खंडवा आए पुलिस कंट्रोल रूम में सशस्त्र बल द्वारा सलामी दी गई इसके बाद कंट्रोल रूम में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें खंडवा अपराधों संबंधित बैठक हुई बैठक का मुख्य उद्देश्य अनलॉक के बाद बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने की रणनीति तैयार करना था।

दरअसल, अनलॉक के बाद से ही ग्रामीण क्षेत्र और शहरी क्षेत्रों में चोरी और लूट की वारदातों में खासा इजाफा हुआ है. इसे देखते हुए इंदौर रेंज के आईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने आज खंडवा पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक लेकर चर्चा की। जिले के अधिकारियों को अपराध कम करने को लेकर कई तरह के निर्देश दिए हैं. अनलॉक के बाद जिलों में चोरी और डकैती की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है।

अन्य जिलों से आकर बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं ऐसे लोगों को चिन्हित कर विशेष अभियान चलाया जाना चाहिए इस पर भी चर्चा की गईजिले के एसपी को यह निर्देश दिए कि उन गांवों को चिह्नित किया जाए और वहां के अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जाए, जिससे वह डकैती और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में कामयाब ना हो सकें। हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा कि जिले में अपराध की बढ़ती घटनाओं को रोक लगाने के लिए दिशा-निर्देश दिए गए है. पिछले दिनों अपराध की घटनाओं पर पुलिस की कार्रवाई पर विश्लेषण किया गया।

बैठक इसके पश्चात पुलिस लाइन में पुलिस अस्पताल का निरीक्षण किया एवं पौधारोपण किया गया इस अवसर पर डीआईजी तिलक से पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह एडिशनल एसपी प्रकाश परिहार एडिशनल एसपी सीमा अलावा नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे यात्रा डीएसपी संतोष कॉल सहित एसडीओपी एवं थाना प्रभारी उपस्थित रहे।