राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का समापन

खंडवा। इंदौर के रोहन ने जोशी ने राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता महापौर ट्राफी के खिताबी मुकाबले में इंदौर के ही तन्मय चौकसे को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 4-2 से पराजित कर महापौर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मप्र टेबल टेनिस संगठन इंदौर के निर्देशन में जिला टेबल टेनिस संघ खंडवा द्वारा आयोजित इस राज्यस्तरीय स्पर्धा के महिला वर्ग के फायनल मैच में भोपाल की मनीषा शील ने इंदौर की खुशी जैन को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 4-& से पराजित किया।
अध्यक्ष प्रमोद सिन्हा व आयोजन सचिव सुनील शर्मा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि 60 वीं राज्य एवं अंतरजिला टेबल टेनिस स्पर्धा का आयोजन नगर पालिका निगम खंडवा व खेल एवं युवा कल्याण विभाग के विशेष सहयोग से किया गया। इस स्पर्धा का समापन विधायक देवेन्द्र वर्मा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र टेबल टेनिस संगठन के चेयरमेन ओम सोनी ने की। विशेष अतिथि के रूप में टूर्नामेंट के डायरेक्टर प्रमोद गंगराड़े, मप्र टेबल टेनिस संघ के सचिव शरद गोयल, वरिष्ठ खिलाड़ी विजय अग्रवाल एवं जिला खेल अधिकारी रीना चौहान उपस्थित थे। अपने उद्बोधन में विधायक श्री वर्मा ने कहा कि खंडवा को 10 वीं बार राज्यस्तर का आयोजन मिलना यह साबित करता है कि हमारा शहर भी खेल सुविधाओं के मामले में इंदौर, भोपाल से कम नहीं है। खंडवा में खेल का माहौल स्पर्धाओं के माध्यम से बनता है साथ ही साथ उनके प्रशिक्षण का स्तर भी उंचा उठाना चाहिए। टेबल टेनिस खंडवा के वरिष्ठ खिलाड़ी स्व. रघुवीर शर्मा को भी याद किया। मप्र टेबल टेनिस के चेयरमेन ओम सोनी ने अपने उद्बोधन में कहा कि पूरी स्पर्धा के दौरान खिलाडिय़ों को आवास, भोजन व खेलने आदि की सुविधाओं में कोई शिकायत नहीं रही, यही स्पर्धा की सफलता का सबसे बड़ा प्रमाण है। समाजसेवी सुनील जैन ने प्रतियोगिता के संपन्न होने पर टेबल टेनिस संघ के पदाधिकारियों बधाई देते हुए कहा कि प्रतियोगिता में प्रदेश भर के खिलाडिय़ों ने भाग लिया और अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। आने वाले समय में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान एवं विधायक देवेन्द्र वर्मा के प्रयासों से राष्ट्रीय वालीवाल प्रतियोगिता का आयोजत शीघ्र ही खंडवा में होने जा रहा है। अतिथियों का स्वागत वरिष्ठ खिलाड़ी राहुल वाघ ने किया।
केडेट बालक विजेता वैभवी आचार्य नीमच, उपविजेता मिष्ठी घोष इंदौर, केडेट बालिका विजेता अनुज सोनी इंदौर, उपविजेता ईशान मंत्री इंदौर, सबजूनियर बालक विजेता अंश गोयल इंदौर, उपविजेता प्रत्युश पोद्दार जबलपुर, जूनियर बालिक विजेता खुशी जैन इंदौर, उपविजेता अरू वैष्णव नरसिंहपुर, जूनियर बालक विजेता जाट बैरागी जबलपुर, सबजूनियर बालिका विजेता आर्या ठाकुर इंदौर, उपविजेता सर्वी विष्ठ इंदौर, यूथ बालक विजेता साइल वडवेकर इंदौर, उपविजेता तन्मय चौकसे इंदौर, यूथ बालिका वर्ग में विजेता खुशी जैनी इंदौर, उपविजेता मनीषा शील भोपाल रही। कार्यक्रम का संचालन अवधेश व्यास ने किया एवं आभार प्रमोद सिन्हा ने माना।