खंडवा से महाराष्ट्र कीओर जा रहा पीडीएस का चावल भरा ट्रक MP09 FH 8495 पकड़ा

खंडवा: पंधाना थाने के अंतर्गत बोरगॉव पुलिस ने सुबह 6 बजे गस्त दौरान खंडवा से पंधाना थाने के अंतर्गत बोरगॉव की पुलिस चौकी ने सुबह 6 बजे गस्त दौरान खंडवा से महाराष्ट्र की ओर जा रहा ट्रक नंबर एम् पि 09 एच एफ 8459 को मुखबिर की सुचना पर पकड़ा जिसमे कल दिनांक 23/12/17 को व्हेयर हॉउस खंडवा से शासकीय उचित मूल्य की दुकानों का भरकर निकला था लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार गरीबो को मिलने वाला चावल महाराष्ट्र की तरफ बेचने जा रहा था । जिसको मुखबिर ने पकड़वा दिया।

ट्रक ड्रायवर ने बताया की गाड़ी की बिल्टी चोकी प्रभारी सिन्धिया जी के पास है । इस सम्बन्ध में चोकी प्रभारी सिन्धिया से चर्चा की गई तो उनके द्वारा कहा गया की मइ घर पर ही ट्रक को पुलिस चोकी में खड़ा है जाँच होगी। की ओर जा रहा ट्रक नंबर एम् पि 09 एच एफ 8459 को मुखबिर की सुचना पर पकड़ा जिसमे कल दिनांक 23/12/17 को व्हेयर हॉउस खंडवा से शासकीय उचित मूल्य की दुकानों का भरकर निकला था लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार गरीबो को मिलने वाला चावल महाराष्ट्र की तरफ बेचने जा रहा था। जिसको मुखबिर ने पकड़वा दिया।

चौकी प्रभारी जगदीश सिंधिया ने खंडवा न्यूज़ डॉटकॉम बताया एसडीएम, तहसीलदार एवं सम्बंधित विभाग के अधिकारीयों को सूचित कर दिया है नियमनुसार जांच एवं कारववाई की जाएगी।

 बोरगाँव बुजुर्ग से मीडिया को-आर्डनेट: राजू मंडलोई की रिपोर्ट