खालवा: अधीक्षिका के बेटे पर होस्टल की छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, अधीक्षिका को जेल, बेटे को बाल संप्रेषण गृह भेजा

खंडवा। खालवा विकासखंड के आवलिया स्थित प्री मेट्रिक आदिवासी कन्या छात्रावास की बालिकाओं ने अधीक्षिका चंद्रकला परते के बेटे आकाश पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ से न्यायाधीश ने उसे बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया। तो वहीँ पुत्र के इस कुकर्म में शामिल हॉस्टल अधीक्षिका को भी पुलिस ने आरोपी बनाकर न्यायालय में प्रस्तुत किया तो न्यायाधीश ने उसे जेल भेज दिया।

छात्राओं के अनुसार अधीक्षिका का लड़का आकाश धुर्वे (उम्र 16) पिछले वर्ष जून से ही उन्हें परेशान कर रहा था। उसने कई बार उनसे छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की. छात्राओं का आरोप है कि आकाश अक्सर लड़कियों को जबरन फब्तियां कास्ट और कहता कि उन्हें मुझसे प्यार करना ही पड़ेगा एक छात्रा का कहना है की होली के दिन छात्रावास की छत पर आकाश ने मेरा हाथ पकड़ कर छेड़खानी की थी अभी भी रात को लाइट बंद कर हमारे कमरो का बंद दरवाजा पीट कर हम पर छीटाकशी करता है मेडम का लड़का होने के कारण हमने मेडम के डर से परिजनों को भी यह बात नही बताई।

पुलिस ने धारा 452,354 आईपीसी 7/8,16/17 बाल लैंगिक अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अधीक्षिका और पुत्र आकाश को जिला न्यायलय में पेश किया जहाँ से उसे बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया गया.