काका-भतीजे की निर्मम ह्त्या, बोरियों में भरकर फेंका लाशों को

खंडवा- खालवा से 32 किमी दूर खंडवा-बैतूल हाईवे पर घोड़ापछाड़ नदी पुलिया के नीचे 2 बोरे में लाशें मिलने का खुलासा हो गया है। आज शुक्रवार सुबह जब पुलिस ने बोरों को खोला तो उसमें पास के गाँव डाभिया के 2 युवकों के शव निकले, जिनकी पहचान राम जी पिता घासीराम और धन्यजय पिता अमरदास के रूप में हुई है. प्रतीत होता है कि इन दोनों कि किसी धारदार हथियार ह्त्या कर सबुत मिटाने के उद्धेश्य से बोरो मे बंद कर पुलिया के नीचे फेंक गया था.

कालीघोड़ी-महलु रोड पर घोडापछाड़ नदी की पुलिया के निचे खून से सने हुए बंद बोरो में संदिग्ध अवस्था में लोगो मानव की का पैर देखा।पुलिस को सुचना पर पुलिस पहुची और शवो के कपड़ो में रखे पहचान पत्रो से मृतको की शिनाख्त सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम डाब्या निवासी रामजीवन एवम् धनंजय के रूप में हुई। मृतकों के गले और पेट पर धारदार हथियार के निशान है। आदिवासी अंचल में संभवतः आदिवासी युवको के दोहरे हत्याकांड का यह पहला मामला है।

अंचल में हुए दोहरे हत्या कांड से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।बरहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302 सहित अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। पोस्टमार्टम कर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है।