ग्रामीणों की मदद से वनभूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया जावेगा- परियोजना परीक्षेत्र अधिकारी

खंडवा(अनवर मंसूरी)। गुरुवार को संभागीय प्रबंधक चरण सिंह परियोजना मंडल खंडवा के निर्देश में परियोजना परीक्षेत्र अधिकारी खंडवा पी क़े पाण्डेय द्वारा वन सुरक्षा समिति रोहिणी जमनिया में बैठक का आयोजन रखा गया।

बैठक में बीट रोहिणी के कक्ष क्रमांक 12 में हो रहे अतिक्रमण के संबंध में सभी ग्रामीणों व समिति सदस्यों द्वारा कहा गया कि देश में कोविड-19 नामक महामारी के चलते देश को ऑक्सीजन की कमी की गंभीर समस्या से जूझना पड़ा है और ऐसे में अन्य जिलों खरगोन बड़वानी झाबुआ के व्यक्तियों द्वारा हमारे क्षेत्र में जंगलों को नुकसान पहुंचा कर अतिक्रमण किया जा रहा है अतः विभाग से अनुरोध है कि इन अतिक्रमणकारियों पर सख्त कार्रवाई कर हमारे क्षेत्र के जंगलों को अतिक्रमण मुक्त किया जाए।

इस कार्यवाही में हम सभी ग्रामीण भी आपकी मदद को तैयार है। अतः शीघ्र से शीघ्र इन अतः अतिक्रमणकारियों को हटाया जाए विभाग द्वारा उपस्थित सभी समिति सदस्यों एवं ग्रामीनो को विश्वास दिलाया गया की शीघ्र ही सभी अतिक्रण कारियों पर वैधानिक कार्यवाही कर आप सभी की मदद से वन क्षेत्र कोअतिक्रमण से मुक्त कराया जावेगा।

बैठक में वन सुरक्षा समिति जामनिया रोहिणी के अध्यक्ष सहायक सचिव ग्रामीण जन तथा प्रभाकर गीते परियोजना सहायक गजवाड़ा शीतलसिंह कुशवाह उपवनक्षेत्रपाल लव कुश लव कुश माहिले वनरक्षक सुरसिंग कनोजे शामिल रहे।