दूधवास व पिपलियाफुल में नवीन शाला भवन का लोकार्पण

khandwa news 31082016खंडवा। शिक्षा के क्षेत्र में केंद्र सरकार के साथ ही मप्र सरकार भी पूरी तरह से सक्रिय होकर शिक्षा को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा नि:शुल्क शिक्षा प्रदान करते हुए ड्रेस, साइकिल, पाठ्य पुस्तिकाएं छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराई जा रही है जिससे कोई भी बालक-बालिकाएं शिक्षा से वंचित न रहे। प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि जिला मुख्यालय के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी माध्यमिक शालाओं को हाईस्कूल का दर्जा दिया जाकर स्कूल भवनों का निर्माण किया जा रहा है।

खंडवा विधायक देवेन्द्र वर्मा के अथक प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांवों की स्कूलों को नवनिर्मित किया जा रहा है। दुधवास व पिपलियाफुल की 2 माध्यमिक शालाओं को हाईस्कूल का दर्जा दिलवाया गया। बुधवार को ग्राम दूधवास में विधायक देवेन्द्र वर्मा द्वारा नवीन शाला भवन का फीता काटकर शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर शिक्षा विभाग के श्री सोलंकी, निगम अध्यक्ष गोपी शर्मा, महामंत्री दिनेश पालीवाल, मुकेश साद, गोपाल दादा, प्रवीण पांडे, गब्बर वर्मा, हरीश सैन, सन्टू दादा सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे। ग्रामवासियों ने इस सौगात के लिए विधायक देवेन्द्र वर्मा का स्वागत करते हुए आभार माना।