नए साल की मस्ती मंहगी न पड़ जाए…..

खंडवा। नए साल की मस्ती में नियमों की अवहेलना भारी पड़ जाएगी। नशे में वाहन चलाने एवं नियम विरूद्ध कार्य करने वालों पर पुलिस की सख्त निगाहें रहेंगी। ब्रिथ इनालाइजर से वाहन चालकों की जांच होगी वहीं संपूर्ण घटनाक्रम की विडियोग्राफी भी होगी। पार्टीयों में बिना परमिट शराब नहीं परोसी जाएगी।

नए साल को लेकर लोग अपने-अपने स्तर पर तैयारी में जुटे हैं। उधर पुलिस भी शहर सहित जिलेभर का माहौल शांतिपूर्ण रखने के लिए विशेष अभियान लेकर तैयार है। अभियान के तहत शुक्रवार सुबह से कार्रवाई भी शुरू हो गई है। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को जिले भर की पुलिस नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों पर सख्ती के साथ कार्रवाई करेगी। ब्रिथ एनालाइजर से शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच की जाएगी। पुलिस पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराएगी। तीनों दिन शहर पर ध्यान अधिक रहेगा।
अभियान के दौरान पुलिस नशे में वाहन चलाने, एक बाइक पर तीन सवारी, बिना हेलमेट वालों पर तो कार्रवाई करेगी ही, इसके अलावा प्रेशर हॉर्न बजाने, हुड़दंग करने और सड़कों पर आवारा घूमने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए एसपी नवनीत भसीन ने जिले भर के थाना और चौकी प्रभारियों को प्वाइंट निश्चित कर फोर्स के साथ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। ताकि कोई विवाद करता है तो उस पर और सख्त कार्रवाई की जा सके।
सड़कों पर कार्रवाई के साथ ही पुलिस ने होटल, ढाबों सहित अन्य जगह होने वाली नए साल की पार्टी को लेकर भी कार्ययोजना बनाई है। किसी पार्टी में बिना परमिट लिए शराब परोसी जाती है तो संबंधितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी नवनीत भसीन ने कहा सभी लोग नए साल का स्वागत उत्साह और शांतिपूर्ण तरीके से करें। इसमें हुड़दंग और विवाद नहीं हो। इसलिए पुलिस तीन दिन तक विशेष अभियान चला रही है