खंडवा: खटिया पर लेटे कांग्रेसी – जमकर जताया निगम के खिलाफ विरोध

खंडवा न्यूज डाटकाम(डिजिटल डेस्क)। खंडवा को आगे बढ़ाना है नगर निगम के भ्रष्टाचार को मिटाना है, करके बड़े-बड़े वादे बीजेपी तोड़ देती है, खंडवा को विकास में पीछे छोड़ देती है, खंडवा शहर नहीं गांव है, यह खंडवा की जनता पर घाव है, आज खंडवा की जर्जर सड़कों को लेकर कांग्रेसियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया एक और खंडवा के विधायक देवेंद्र वर्मा भोपाल में उत्कृष्ट विधायक का सम्मान ले रहे थे तो वहीं खंडवा कांग्रेसी और ग्रामीण जनता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही थी , कहीं सड़क नहीं है तो कहीं सड़क बनी है तो 3 महीने में ही जर्जर हो गई हम बात कर रहे हैं खंडवा शहर के मुख्य मार्ग महात्मा गांधी मार्ग की जहां विगत दिनों सड़क बनाई थी नगर निगम प्रशासन ने ठेकेदार द्वारा इस सड़क को निर्माण कराया गया था लेकिन कुछ ही दिनों में पहली बारिश मैं ही दम तोड़ दी और अब यह सड़क चांद वाली सड़क के रूप में तब्दील हो गई है, खंडवा के कांग्रेसियों द्वारा नेता प्रतिपक्ष मल्लू राठौर और महिला कांग्रेस युवा कांग्रेस द्वारा खंडवा शहर के मुख्य मुंबई बाजार में विरोध प्रदर्शन किया जहां पर उन्होंने बीच सड़क में ही खटिया डालकर विरोध प्रदर्शन किया।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष मल्लू राठौर ने बताया शहर की 7 करोड़ की सड़क पहली बारिश में ही दम तोड़ दी अब नेता कहते हैं इस सड़क को फिर से सुधनवा आएंगे, सरकारी पैसा नगर निगम का पैसा आम आदमी का पैसा किस प्रकार दुरुपयोग हो रहा है। ठेकेदार से पुनः नई सड़क बनवा जाए आखिर ठेकेदारों को क्यों लाभ पहुंचा रहा है। हुए नेताओं को जगाने के लिए खटिया भी डाली है, कांग्रेसियों द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें महिला कांग्रेस की महिलाएं और युवा कांग्रेस के नेताओं ने जमकर विरोध कर नारेबाजी की, नगर निगम प्रशासन तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, खंडवा महापौर होश में आओ, पहले लड़े थे अंग्रेज़ों से अब लड़ेंगे चोरों से ऐसे नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के कारण जाम की स्थिति भी देखने को मिली, वही खंडवा कलेक्टर कार्यालय में आज जनसुनवाई में ग्रामीण क्षेत्रों से आई जनता ने भी अपनी मांगों को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया यहां तक की नेताओं को चेतावनी तक दे डाली की सड़क नहीं तो वोट नहीं, सांसद और विधायक को खरी-खोटी सुनाई।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष दीपक मुल्लू राठौर, मनोज मंडलोई,शराफत खान,मयंक पटेल ,मोइज खान ,मुमताज बी ,असलम गोरी ,अरविंद कसेरा, शहजाद पवार, सागर पवार, कादर खान, रचना तिवारी,मोनिका मंडरे, कामिनी मंडलोई, हेमलता पालीवाल, लोकेंद्र गंगराड़े हुकुम मेलुन्दे,शारिक खान,वामनराव जाधव,अर्जुन,मुन्नू बाउजी, ओमप्रकाश सिलावट, नासिर खान,अय्यूब लाला, अख्तर लाला,अश्विनी चौहान,कन्हैया वर्मा,शैलेंद्र वर्मा आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।