सूने मकान में चोरी

खंडवा। शहर के पॉश इलाके हनुमान नगर में दिन दहाड़े चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय घर में कोई नहीं था। पति पत्नि नौकरीपेशा होने के कारण घर से बाहर थे। दोपहर को बेटे के घर लौटने के बाद चोरी की घटना का पता चला। वारदात में नगदी सहित लाखों के जेवर चोरी होने का दावा फरियादी ने किया है।
बुधवार को नवचंडी मंदिर के सामने स्थित हनुमान नगर निवासी विश्वास के कोने के घर में चोरों ने मौका ताड़कर मकान की बाउंड्रीवाल फांदकर अंदर घुसे और दरवाजे पर लगे ताले तोड़ ड़ाले। और नगदी दस हजार सहित रखे जेवर पर हाथ साफ कर दिया। विश्वास निजी कंपनी में कार्यरत है और घटना वाले दिन इटारसी में थे। पत्नि दीपाली निजी स्कूल में शिक्षिका है। बेटा वेदांश 8 वीं कक्षा का छात्र है तथा छोटा बेटा डे-केयर में था। वेदांश के घर लौटने पर चोरी की घटना का पता चला। मोघट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Post

खेती की जमीन पर अवैध उत्खनन-1.20 करोड़ जुर्माना

Thu Nov 16 , 2017
खंडवा। अवैध उत्खनन को लेकर जिले में एक बड़ी कार्रवाई कर शासन के खजाने में एक करोड़ से अधिक राशि जमा करने की पेनाल्टी लगाई गई। पेनाल्टी रेलवे का कार्य कर रही एक निजी कंपनी पर लगाई है। कार्रवाई को अंजाम पुनासा एसडीएम ने दिया। अवैध उत्खनन में प्रयोग की […]

You May Like