चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने माना पुलिस विभाग का आभार

खण्डवा । पूर्व निमाड़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने सोमवार को पेट्रोल पंप संचालक के कर्मचारी से दिनदहाड़े हुईं 18 लाख की लूट के मामले में पुलिस को मिली त्वरित सफलता पर आभार व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक सहित समस्त पुलिस विभाग को धन्यवाद दिया है।
प्रवक्ता कमल नागपाल ने बताया कि सोमवार को हुई इस वारदात के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस ने यथोचित कार्यवाही करते हुए चंद घंटों में ही सफलता प्राप्त की और लुटेरों को पकड़ लिया।
पुलिस प्रशासन की तत्परता और जागरूकता से व्यापारी वर्ग में सुरक्षा की भावना में वृद्धि हुईं है, और शहर में शांति का माहौल बना है।
वहीँ इस प्रकरण में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की अहम् भूमिका को देखते हुए चेम्बर के अध्यक्ष गुरमीतसिंह उबेजा और सचिव सुनील बंसल ने शहर के समस्त उद्योगपतियों और व्यवसाईयों से अनुरोध किया है कि अपने अपने प्रतिष्ठानों के अंदर और बाहर की दिशा में कैमरे लगवाएं,ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने पर आम जनता एवं व्यापार जगत को उचित लाभ मिल सके और छानबीन को सही दिशा मिल सके।
श्री उबेजा और श्री बंसल ने अपील कर कहा है कि व्यापारी वर्ग अपने नगर की सुरक्षा के हित मे और पुलिस के सहयोग हेतु अपने अपने घर एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानो पर अनिवार्य रूप से सीसीटीवी कैमरे लगवाए।

Next Post

......हत्यारा खून से सने हथियार लेकर घूमता रहा

Wed Nov 15 , 2017
खंडवा। शराब की लत इंसान को हैवान बना देती है। हैवानियत में वह किसी भी हद तक जा सकता है। कुछ ऐसा ही मामला जिला मुख्यालय के नजदीक गांव में हुआ। जहां शराबी पति ने अपनी पत्नि का गला रेतकर हत्या कर दी। और खून से सने हथियार लेकर घूमता […]

You May Like