आइल मिल में लगी आग

खंडवा खंडवा-इंदौर रोड पर दोंदवाड़ा में आइल मिल में मंगलवार दोपहर दो बजे आग लग गई। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पिछले साल भी मिल में शार्ट सर्किट से ही आग लगी थी। आग लगने की सूचना कर्मचारियों ने पुलिस एवं डायल-100 के कंट्रोल रूम को दी। नगर निगम खंडवा से फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 
मिल के जिस हिस्से में भट्टी के पास आग लगी, वहां से 30 कदम की दूरी पर हाईटेंशन लाइन और मिल की सर्विस लाइन गुजर रही है। आइल मिल में कपास के काकड़े की आग बुझाने से लिए छोटे-छोटे फायर सिलेंडर रखे हुए हैं। मिल में आग पर काबू पाने के संसाधनों का अभाव है। निगम के फायर ब्रिगेड का पानी खत्म होने के बाद उसे लौटकर दोबारा शहर आना पड़ा। पिक फूड आइल मिल के मुरली मित्तल ने बताया शार्ट सर्किट के कारण आग लगी। इससे इलेक्ट्रानिक उपकरण, बारदान और काकड़े जल गए।
जहां आग लगी उसके पास से हाईटेंशन लाइन भी निकली है।

Next Post

समारोह पूर्वक मनाया गया मध्यप्रदेष का 62वाॅं स्थापना दिवस

Wed Nov 1 , 2017
खण्डवा. मध्यप्रदेष राज्य का 62 वाॅं स्थापना दिवस जिले में हर्षोल्लास एवं समारोह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं प्रदेष के स्कूल षिक्षा मंत्री कंुवर विजय शाह ने पुलिस परेड ग्राउण्ड पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा मुख्यमंत्री जी के संदेष का वाचन किया। उन्होंने […]

You May Like