विनीत धनवारिया का ग्लोबल इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस दुबई से लौटने पर हुआ सम्मान

खंंडवा। भारतीय जीवन बीमा निगम खण्डवा शाखा परिवार व्दारा अभिकर्ता विनीत धनवारिया को ग्लोबल इंटरनेशनल कन्वेंशन दुबई में कॉलिफाई कर लौटने पर मुख्य अतिथि शाखा प्रबंधक श्री राजेश शर्मा व्दारा गणेश गौशाला में आयोजित समारोह के दौरान प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

जानकारी देते हुए अभिकर्ता निर्मल मंगवानी ने बताया कि श्री शर्मा ने अपने उदबोधन में कहा कि खंडवा एलआईसी में सन् 1957 से लगभग 67 साल में पहली बार किसी अभिकर्ता को ग्लोबल कॉन्फ्रेंस में सम्मान प्राप्त हुआ है। शुभकामनाएं देते हुए अन्य अभिकर्ताओं से भी आह्वान किया की वह भी प्रयास करें ताकि हमारी शाखा और शहर का नाम रोशन हो। वही विकास अधिकारी श्री दिनेश श्रीवंश ने कहा कि अगर जीवन में सच्ची निष्ठा लगन से कठोर परिश्रम करे तो हर लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित शिक्षक श्री सुभाष शर्मा ने कहा कि विनीत ने खंडवा शाखा ही नहीं हमारी शाला एवं खंडवा शहर का नाम भी रोशन किया है।

इस अवसर पर एजेंट यूनियन लियाफी के साथ एलआईसी शाखा के सभी अभिकर्ता और अतिथियों ने श्री धनवारिया का पुष्प गुच्छ एवं पुष्प मालाओं से स्वागत कर बधाईयां दी गई। श्री धनवारिया ने अपने उद्बोधन में कहा मैं अभी गत 12 वर्षों से अपने ऑफिस और स्टाफ के माध्यम से सेवाएं प्रदान कर रहा हूं। आगे अपनी सेवाओं को विस्तारित करूगा, यह उपलब्धि मेरे पितरों, परिजनों, आप सभी के सहयोग और आशीर्वाद से प्राप्त हो सकी हैं।

कार्यक्रम का संचालन प्रफुल्ल मंडलोई एवं धीरेंद्र सोमानी द्वारा किया गया। विस्तृत जानकारी अभिकर्ता निर्मल मंगवानी एवं अमित सोनी द्वारा प्रदान की गई। सम्मान समारोह के दौरान अभिकर्ता साथी, शाखा परिवार एवं नगर के गणमान्यजन मौजूद थे।

You May Like