बाइक सवार मजदूर को ट्रक ने रौंदा, मौत: सुबह 5 बजे सब्जी मंडी जाते वक्त धर्मकांटा पर हादसा

खंडवा में रविवार की सुबह 5 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना पंधाना रोड स्थित धर्मकांटा के पास की है। शनि मंदिर से मजदूर युवक सब्जी मंडी जा रहा था, तभी पंधाना की तरफ से आ रहे ट्रक ने अचानक जूनी इंदौर लाइन की तरफ टर्न लिया। इस दौरान ट्रक ने पिछले पहिये से बाइक सवार को रौंद दिया।

मृतक की पहचान उसी समय रामकृष्ण पटेल निवासी कोहदड़ के रूप में हो गई। सूचना मिलते ही परिजन और रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे। रिश्तेदार बताते है कि, रामकृष्ण मेहनतकश युवक था। वो पिछले पांच साल से पंधाना रोड स्थित सब्जी मंडी में किसी व्यापारी के पास मजदूरी करता है। बीते 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। फिलहाल, शनि मंदिर (कुनबी आवार) क्षेत्र में किराये के मकान से रहता था। हादसे की सूचना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

source: bhaskar.com

Next Post

ये जुर्म का इकबालिया बयान है... केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर बीजेपी का निशाना

Sun Sep 15 , 2024
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि जेल से बाहर आकर ही केजरीवाल ने इस्तीफे की बात क्यों की? उनके इस्तीफे का ऐलान जुर्म का इकबालिया बयान है। ये पहले ऐसे मुख्यमंत्री […]

You May Like