छिंदवाड़ा: परिवार के 8 लोगों की हत्या कर युवक ने फांसी लगाई

छिंदवाड़ा(श्याम साहू)। तामिया तहसील के माहुलझिर थानांतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक युवक ने परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर फांसी लगा ली। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के साथ पूरा प्रशासन दहल गया। भोपाल तक मामले की जानकारी अधिकारियों ने तत्काल पहुंचाई। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तो मौके पर पहुंच ही गए थे, जबलपुर रेंज के आईजी भी मौका स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वीभत्स हत्याकांड में आरोपी ने सबसे पहले उसकी पत्नी, मां, बहन, भाई-भाभी और दो भतीजे भतीजियों को कुल्हाड़ी से काट डाला। आरोपी ने उसके बड़े पिताजी के घर जाकर 10 साल बच्चे पर भी हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी का नाम दिनेश उर्फ भूरा बताया जा रहा है।

उसने उसकी पत्नी जिसकी उम्र 23 वर्ष, मां 55 वर्ष, भाई 35 वर्ष, भाभी 30 वर्ष, बहन 16 वर्ष, भतीजा 5 वर्ष, दो भतीजी 4 वर्ष और डेढ़ वर्ष को कुल्हाड़ी से काट डाला।

घटना के बाद से गांव के लोगों में डर बना हुआ है। गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और किसी को भी फिलहाल गांव में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।

युवक द्वारा पहले परिजनों की हत्या और फिर आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। एसपी मनीष खत्री का कहना है कि घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

Next Post

होटल पैराडाइज पर 75 हजार का जुर्माना: खंडवा में एडीएम कोर्ट का फैसला; अमानक स्तर का पनीर मिला था

Thu May 30 , 2024
खंडवा। ठिठिया जोशी स्थित होटल पैराडाइज पर फूड सेफ्टी एक्ट से जुड़े एक मामले में खंडवा एडीएम कोर्ट ने 75 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। मामला अमानक खाद्य पदार्थ बेचने का है। फूड सेफ्टी विभाग ने पनीर के सैंपल लिए थे। जांच में पनीर की क्वालिटी अमानक स्तर की […]

You May Like