जानलेवा लापरवाही- कायथा टोल पर ट्रक की चपेट में आई महिला टोलकर्मी की मौत

घटिया(रिपोर्ट- सैय्यद नियामत अली)। गुरुवार सुबह कायथा थाना अंतर्गत टोल नाके पर दर्दनाक हादसा हो गया। टोल से गुजर रहे ट्रक की चपेट में महिला टोलकर्मी आ गई। जिसकी ट्रक के पिछले पहिये के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तराना पहुंचाया। बताया जा रहा है कि कायथा की रहने वाली अस्मिता उर्फ़ पूजा पति दिलीप राठोर कायथा टोल पर महिला समूह की सदस्य थी आपको बता दें कि कायथा टोल महिलाकर्मियों द्वारा ही संचालित किया जा रहा है।

जानकारी के णुताबिक उज्जैन की ओर जा रहा ट्रक टोल पर रूका था। इस दौरान उसने टोल रसीद भी कटवाई। जब बेरियर खुलने के बाद ट्रक चालक ने ट्रक आगे बढ़ाया तो समीप ही सीढ़ियों से उतर रही अस्मिता का अचानक संतुलन बिगड़ा ओर वो गिर गई और ट्रक की चपेट मे आ गई। ट्रक का पिछला पहिया चढ़ने से महिला टोलकर्मी अस्मिता की दबने पर मौके पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर कायथा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। अब दुर्घटना के मामले की कायथा पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। वहीं ट्रक चालक को थाने पर बैठाया गया है। दुर्घटना के बाद टोल पर काम करने वाली महिलाएं दहशत में आ गई थी और उनके आंसू नहीं थम रहे थे।, वहीं महिला के शव का तराना सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।