बिछड़ौद में मिली लापता युवक की लाश, हत्या की आशंका

घटिया(रिपोर्ट- सैय्यद नियामत अली)। आज सुबह घटिया थाना अंतर्गत ग्राम बिछड़ौद में एक युवक की लाश बरामद की गई। जिसके सिर पर चोट के गंभीर निशान थे। युवक रातभर से लापता था जिसकी पहचान कुछ देर में ही हो गई। मामला हत्या का होने पर पुलिस जांच में जुट गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। दरअसल घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम बिछड़ौद में सुनसान स्थान पर आज सुबह एक युवक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर एसआई शैलेन्द्र सिंह अलावा अपनी टीम के साथ पहुंच गए।

उन्होंने मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए कुछ देर में ही सामने आया कि मृतक लखन पिता सुरेश राठौर 25 वर्ष निवासी ग्राम बिछड़ौद का रहने वाला था। घटना स्थल से उसका घर आधा किलोमीटर दूर है। मृतक के सिर पर चोट के गंभीर निशान थे। वहीं गले पर भी निशान दिखाई दे रहे थे। मामला हत्या का सामने आ रहा था। पुलिस को मौके से दो खून लगे पत्थर भी मिले हैं। जानकारी लगने पर परिजन मौके पर पहुंच गए थे जिन्होने बताया कि सुरेश रात 8 बजे खाना खाने के बाद घर से निकला था। वह यूको बैंक में काम करता था।

परिजनों ने बताया कि रातभर उसकी तलाश की जाती रही लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस की जांच में सामने आया कि रात को सुरेश अपने कुछ दोस्तों के साथ था। पुलिस ने दोस्तों की जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। मौके से शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना स्थल पर ग्रामीण एएसपी नितेश भार्गव पहुंच गए थे। आरोपियों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही है। आरोपियों के गिरफ्त में आने पर ही हत्या की वजह सामने आ पाएगी।