कोरोना महामारी से बचाव के लिए किया विशेष हवन

खंडवा(अनवर मंसूरी)। कोरोना महामारी अब बड़े शहरों से छोटे-छोटे गांव में भी अपने पैर पसारने लगी है। पुनासा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम भगवानपुरा में समस्त ग्राम वासियों द्वारा पंडित दिनेश कुमार दाधीच की उपस्थिति में कोरोना महामारी से बचाव के लिए श्री संकट मोचन हनुमान जी की विशेष पूजा की गई साथ ही 24 घंटे का अखंड रामायण पाठ भी किया गया। बाद में विशेष हवन यज्ञ करके हनुमान जी से आशीर्वाद स्वरुप कोरोना महामारी से अपने ग्राम को बचाए रखने की मन्नत की।

इससे बचाव के लिए सभी लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं आज सत्तू अमावस्या पर ग्राम भगवानपुरा में भी दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पर ग्राम वासियों द्वारा हवन यज्ञ किया गया यज्ञ में बैठे हुए सारे श्रद्धालुओं ने मास्क का उपयोग कर यज्ञ में आहुति डाली यज्ञ के पश्चात सभी को दो गज दूरी का पालन करवा कर प्रसाद वितरण किया गया कार्यक्रम की उपस्थिति में ग्राम के पूर्व सरपंच एवं भाजपा कार्यकर्ता संतोष राठौर रमेश मीणा गोविंद निकुंभ अमृतलाल बुढ़ाना आदि उपस्थित रहे।

Next Post

पहल: कोरोना से मां का निधन,मृत्युभोज नहीं किया,दिया समाज को 1 लाख दान

Wed May 12 , 2021
जावर(अनवर मंसूरी)। कोरोना संक्रमण काल में लोग अपनों से दूर हो रहे है तो कोई दूसरों की जान बचाने के लिए खुद आगे आ रहे है। लोग एकजुट होकर महामारी से लड़ने के लिए संसाधन जुटा रहे है। वहीं दो भाइयों ने कोरोना संक्रमित अपनी मां के निधन के बाद […]

You May Like