मीडिया प्रतिनिधियों के लिए कोविड वैक्सीनेशन शिविर सम्पन्न

खण्डवा 11 मई, 2021 – खण्डवा नगर में कार्यरत प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों के कोविड वैक्सीनेशन के लिए जिला जनसम्पर्क कार्यालय व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय खण्डवा द्वारा स्थानीय माणिक्य स्मारक वाचनालय में विशेष टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। इस टीकाकरण शिविर में 65 मीडिया प्रतिनिधियों को कोविशील्ड वैक्सीन का प्रथम डोज लगाया गया। प्रदेश के वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह व खण्डवा विधायक देवेन्द्र वर्मा ने भी शिविर में पहुंचकर मीडिया प्रतिनिधियों का उत्साहवर्धन किया।

इससे पूर्व टीकाकरण शिविर का शुभारंभ अतिथियों द्वारा मॉं सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डी.एस. चौहान, जिला स्वास्थ्य अधिकारी एन.के. सेठिया के साथ सभी प्रमुख मीडिया प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

Next Post

नकली दवा और इंजेक्शन बेचने वालों को होगी उम्र कैद

Tue May 11 , 2021
खण्डवा 11 मई, 2021 – सरकार विचार कर रही कि प्रदेश में नकली दवाईयों का गोरखधंधा करने वालों के लिए आजीवन कारावास का प्रावधान किया जाए। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि नकली दवा-इंजेक्शन का कारोबार करने वाले इंसानियत के दुश्मनों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही के […]

You May Like