सिंधी समाज के वैक्सीन शिविर में लगे 400 से अधिक टीके

खंडवा(अनवर मंसूरी)। शहर को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के प्रशासनिक प्रयासों के साथ कदमताल करते हुए सिंधी समाज भी निरंतर सहभागिता कर रहा है।8 मई शनिवार को एक बार फिर वैक्सीन शिविर लगाया गया,जिसका बड़ी संख्या में आम जनता ने लाभ लिया।

श्री पूज्य सिंधी पंचायत के प्रवक्ता कमल नागपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री पूज्य सिंधी पंचायत द्वारा शनिवार सुबह 9.30 बजे से शुरू किया गया शिविर शाम 5 बजे तक चलता रहा।समाज के वरिष्ठजन के दिशा निर्देशन में इस बार रिकॉर्ड 400 टीके लगाए गए।कोविशिल्ड के पहले और दूसरे डोज की सेवा का जनता ने लाभ लिया और सेवा दे रहे युवाओं के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया।

इन समाजसेवियों ने दी सेवा

श्री पूज्य सिंधी पंचायत के अध्यक्ष गेहीराम सीतलानी,उपाध्यक्ष नानकराम चंदवानी व मोहन दीवान,विशेष सलाहकार नरेंद्र लधानी,अनिल आरतानी,सचिव श्याम हेमवानी,कोषाध्यक्ष मुकेश चंचलानी,पंडित श्याम शर्मा,प्रवक्ता कमल नागपाल,चन्द्र कुमार वाधवा,विशेष सहयोगी राम वासवानी,मनोहरलाल संतवानी,महेश कुमार चंदवानी, धर्मेंद्र मोटवानी,सोनू बजाज,मेघराज चंदवानी,शत्रुघ्न वासवानी,पवन वासवानी और समाजसेवी चुन्नीलाल नेभनानी आदि शामिल हुए और शिविर आयोजन में उल्लेखनीय सेवा दी।

सेवा प्रकल्प में ग्लूकोज बांटा

खंडवा के पूर्व सांसद नन्दकुमार सिंह चौहान की स्मृति में शिविर में लाभार्थियों को ग्लूकोज का वितरण भी किया गया।शिविर में पूर्व सांसद के पुत्र हर्षवर्धन सिंह चौहान,भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल भी टीम सहित पहुंचे और ग्लूकोज सेवा कर शिविर संयोजन की सराहना की।उल्लेखनीय है कि जिला चिकित्सालय प्रबंधन के सहयोग से सिंधी धर्मशाला में वैक्सीन के शिविर सतत लगाए जा रहे हैं,जिससे समाजजन और आस पास के रहवासी लाभान्वित हो रहे हैं।यह अभियान अभी निरंतर जारी रहेगा।