आदिवासियों के बीच नववर्ष की शुरूआत

खंडवा। मंत्री कुंवर विजय शाह ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ गांव आंवलिया नागोतार में अपने आदिवासी भाईयों के बीच पहुंचकर उनको नव वर्ष की शुभकामनाएं दी व गांव में लगे मोती बाबा के मेले में मोती बाबा के मन्दिर में अपने परिवार के साथ पूजा अर्चना करते हुए प्रदेश की खुशहाली का आर्शिवाद मांगा।


मेला समिति एवं ग्रामीणों ने स्वागत परम्परागत तरीके से ढ़ोल एवं तासे बजाकर किया। झूलों पर भी आदिवासी बच्चों के साथ श्री शाह ने झूला झूलकर आनन्द लिया। धर्मपत्नि श्रीमती भावना शाह ने भी मेले में लगी दुकानों का अवलोकन किया।
श्री शाह ने अपने उद्बोधन में क्षेत्र के लोगों को नववर्ष कि शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि मेला भारतीय संस्कृति कि पहचान हैं मेले के माध्यम से ही आसपास के ग्रामीण एक दूसरे से मिल पाते है और अपने सुख-दुख एक दूसरे से सांझा कर पाते है।
इस अवसर पर श्री शाह ने ग्राम आंवलिया कि मोती बाबा मेला समिति को 50 हजार रूपये का चेक दिया एवं पास ही स्थित ग्राम झारीखेड़ा की मेला समिति को भी 25 हजार रूपये का चेक सौंपा। मोती बाबा मेला परिसर में चबूतरा निर्माण के लिए 1 लाख रूपये देने कि घोषणा की तथा श्रद्धालुओं के लिए आंवलिया नागोतार फाटे से मेला परिसर तक सड़क निर्माण कि घोषणा भी की।
इस अवसर पर जनपद पंचायत खालवा के सीईओ सुरेशचंद टेमने, जिला शिक्षा अधिकारी श्री पी.एस. सोलंकी सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारीगण मौजूद थे।

Next Post

Updeted News: सरिये से भरा ट्रक दुर्घटना ग्रस्त - 3 लोगों की मौत

Wed Jan 3 , 2018
खण्डवा -इन्दौर मार्ग पर खण्डवा से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम देशगाँव मे एक सरिये से भरा ट्रक पेट्रोल पम्प की दीवार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे ट्रक के केबिन मे बैठे ड्रायवर ,कंडक्टर और क्लीनर की सरिये मे दबने से मौत हो गई .जिला अस्पताल मे पदस्थ डाक्टर […]

You May Like