वाल्मीकि समाज ने आज अभिनेता सलमान के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, थियेटर हुए बंद

खंडवा। शनिवार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा वाल्मीकि समाज पर कथित अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने के विरोध में आज खंडवा के वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने जमकर विरोध जताया। सम्बंधित फिल्म प्रदर्शन वाले खंडवा में स्थित थिएटर पर वालमीकि समाज के लोगों ने हंगामा बोल दिया। सिनेमा चौक और पंधाना रोड़ पर सिनेमा घर पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर, जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में समुदाय के लोग एसपी नवनीत भसीन से से मिले और उन्हें ज्ञापन सौपा। उन्होंने अभिनेता सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने पर एफआईआर की मांग की।

बताया जा रहा है कि सलमान ने एक टीवी शो के दौरान यह कमेंट किया था। उसमें वे अपनी फिल्‍म टाइगर जिंदा है का प्रमोशन कर रहे थे। उन्होंने अपने डांस के टैलेंट की तुलना के लिए जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था। वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इसी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था। सलमान की टाइगर जिंदा है मूवी शुक्रवार को ही रिलीज हुई है।

Next Post

साथियों ने ही उतार दिया मौत के घाट

Thu Dec 28 , 2017
खंडवा।बुरे कामों का नतीजा बुरी संगत का फल हमेशा बुरा ही होता है…. बुरे साथी हमेशा ही असामाजिक होते हैं,गद्दारी इनके रग रग में होती है….और नतीजन जिंदगी और मौत दांव पर लगी होती है…कुछ ऐसी ही अपराधिक घटना जिले में गठित हुई जहां साथी चोरों ने मिलकर अपने ही […]

You May Like