नर्मदा पुराण कथा- अमरकंटक से लाएंगे नर्मदा जल 

खंडवा श्रीराधा रमण सेवा समिति कैलाश नगर द्वारा नर्मदा पुराण कार्यक्रम किया जाएगा। 17 से 24 जनवरी तक यह कार्यक्रम होगा। यहां प्रतिदिन नर्मद जी का यज्ञ होगा।
कलश यात्रा के लिए नर्मदा स्वच्छता अभियान समिति द्वारा अमरकंटक से नर्मदाजी का जल कलश लाया जा रहा है। जो कि नर्मदा पुराण यात्रा में शामिल रहेगा। समिति द्वारा समय-समय पर सामाजिक कार्यक्रम किए जाएंगे। यह निर्णय समिति की बैठक में लिया। इस अवसर पर बताया गया कार्यक्रम में मरणोपरांत नेत्र एवं शरीर दान देने के लिए प्रेरित किया जाएगा। लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने, रक्तदान करने, गौ सेवा करना और करवाने के लिए प्रेरित करने, नशा मुक्ति के लिए युवा वर्ग को प्रेरित किया जाएगा। कार्यक्रमों में राधा रमण सेवा समिति शामिल रहेंगी। नर्मदा पुराण कार्यक्रम में जो भी राशि बचेगी उसे सामाजिक कार्यक्रमों में लगाई जाएगी। इसका विधिवत पूजन प्रतिदिन किया जाएगा। बैठक में समिति के सभी सदस्य और पदाधिकारी शामिल हुए।

Next Post

कलेक्टर के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत

Wed Nov 22 , 2017
खंडवा कलेक्टरके ड्राइवर की हार्ट अटैक से मंगलवार को मौत हो गई। शासकीय क्वार्टर में रहने वाले दशरथ पिता दगड़ू सिंह दोपहर दो बजे तक कलेक्टोरेट में ड्यूटी के बाद घर गए। घर पर वे गश खाकर नीचे गिर पड़े। तबियत खराब होने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। डॉक्टर […]

You May Like