पूर्व निमाड़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का दीपावली मिलन समारोह 31 अक्टूबर

खण्डवा।पूर्व निमाड़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता कमल नागपाल ने बताया कि व्यापार व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा और अन्य विषयों पर होने वाली समस्त उलझनों और अन्य बातों से बिलकुल हटकर चेम्बर के इस वार्षिक आयोजन में समस्त पदाधिकारीगण और सदस्य स्थानीय घंटाघर चौक स्थित श्री अग्रसेन भवन में एकत्र होंगे।यहाँ साधारण सभा आयोजित होगी और शहर के समस्त व्यापारिक संगठनों से जुड़े हुए व्यापारी दीपावली मिलन समारोह में शामिल होंगे और नव वर्ष के लिए परस्पर और शहर वासियों को शुभकामनायें देंगे।
उल्लेखनीय है कि इस वर्ष भरपूर बारिश से अच्छे व्यापार,व्यवसाय की उम्मीद है।विवाह मुहूर्त भरपूर होने से इस बार सकारात्मक माहौल है।नई ऊर्जा के साथ समृद्धि,सुख और शहर में शांति के लिए उचित वातावरण लग रहा है।
चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स प्रतिवर्ष इस प्रकार का आयोजन करता आ रहा है।इस वर्ष सभी उद्योगपति,व्यापारी,कर सलाहकार,चार्टेड अकॉउंटेन्ट और व्यापार जगत से संलग्न ब्रोकर्स मिलन समारोह में भाग लेंगे।
पूर्व निमाड़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष गुरमीत सिंह उबेजा,सचिव सुनील बंसल और कोषाध्यक्ष रमेश गर्ग के साथ ही खण्डवा की समस्त व्यावसायिक संगठनों के पदाधिकारियों ने अपने अपने सदस्यों से इस आयोजन में शामिल होने की अपील की है।

Next Post

खण्डवा शहर अतिक्रमण मुक्त बनाया जायेगा

Mon Oct 30 , 2017
खण्डवा.–  शहर में अत्यधिक अतिक्रमण के कारण वाहन पार्किंग में काफी समस्या होती है, इसे ध्यान में रखते हुए शहर के विभिन्न स्थानों को अतिक्रमण मुक्त किया जाये तथा शहर के मुख्य चौराहो के आसपास वाहन पार्किंग की अलग से व्यवस्था की जाये। यह निर्देश कलेक्टर श्री अभिषेक सिंह ने […]

You May Like