खंडवा: 1 करोड का गबन करने वाले सरपंच व सचिव गिरफ्तार

खंडवा: वर्ष 2006-2012 तक ग्राम जूनापानी के सरपंच जाऊबाई व चैनसिंह व सचिव मानसिंह द्वारा लगभग 1 करोड रूप्ये का सनसनीखेज घोटाला किया गया था। वर्ष 2013 में थाना खालवा पर उक्त तीनो आरोपीयो के खिलाफ प्रकरण क्र 67/13 धारा 409,420 भादवि का कायम किया गया था। प्रकरण कायम होने के बाद से ही आरोपी मानसिंह पिता मोतीलाल साठे निवासी जूनापानी व चैनसिंह पिता रामरतन कोरकू निवासी जूनापानी के फरार हो गये थे। इन दोनो की काफी तलाष की गई परंतु नही मिले। पुलिस अधीक्षक खंडवा द्वारा दोनो आरोपीयो की गिरफ्तारी एवं सूचना देने पर 5000-5000 रूपये का इनाम घोषित किया गया था। दोनो आरोपीगणो के विरूद्ध जाफौ की धारा 82/83 के तहत कार्यवाही की गई।

इन्हें पकड़ने के लिए एक टीम गठित की उक्त टीम ने तत्तपरता से कार्य करते हुये रोशनी-आशापुर के बीच मुखबीर की सूचना पर आरोपी मानसिंह को गिरफ्तार किया पुछताछ पर आरोपी मानसिंह ने अपने साथी आरोपी चैनसिंह के ग्राम छिपानेर जिला हरदा में होने की सूचना दी टीम ने त्वरित छिपानेर मे दबिष देकर आरोपी चैनसिंह को गिरफ्तार करने में उपरोक्त टीम को अतिषीय सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा टीम को पुरूस्कृत करने की घोषणा भी की है।

Next Post

खंडवा में खड़े ट्रेक्टर्स से बैटरियां चुराने वाला गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर चोर भी गिरफ्त में

Sun Aug 13 , 2017
खंडवा:  पुलिस ने खड़े ट्रेकटरों से उसकी बैटरियां चुराने वाले एक शातिर गिरोह पर्दाफाश कर दिया है। एएसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि पिपलोद थाना क्षेत्र में आयेदिन किसान अपने ट्रेकटर्स से बैटरी चोरी होने से परेशान थे. लेकिन बदमाश चोर पकड़ में नहीं आ रहे थे। लिहाजा पुलिस थाने […]

You May Like