सराफा, मोबाइल, कृषि यंत्र और तेल के कारोबारियों पर इंकम टेक्स विभाग की कार्रवाई

खंडवा- शनिवार को इनकम टेक्स विभाग की टीम ने जिले के 3 स्थानों पर चार प्रतिष्ठानों पर बड़ी कार्रवाई की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम इनकम टैक्स के अधिकारी इन प्रतिष्ठानों पर पहुंचे। इंकम टेक्स की टीम ने जिन संस्थाओं पर दबिश दी उनमें खंडवा सत्यनारायण ट्रेडिंग कंपनी, बीड़ के सराफा व्यापारी अशोक सोनी और हरसूद के कृषि यन्त्र और मोबाइल कारोबारी विजय मंत्री के प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई की. 4 स्थानों पर एक साथ इनकम टैक्स सर्वे की कार्रवाई से कारोबारियों से हड़कंप मच गया।

शुरुआती जांच में विभाग की पैनी नजर इन प्रतिष्ठानों के मालिकों के बेनामी संपत्ति पर है. जो जाँच में उजागर हो सकती है। इसके पहले भी खंडवा जिले के काईन कारोबारियों ने अपनी बेनामी संपत्तियों के चलते विभाग को भारी पेनाल्टी चुकाई है. हाल ही में कॉलोनाइजर अभय जैन पर भी इनकम टेक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई की थी.

विभाग की इस अलग-अलग टीम में इंदौर सहित खंडवा, बड़वानी और सेंधवा के अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं।

Next Post

अहमदपुर खैगांव बैंक शाखा में आग लगी, भारी क्षति नहीं, काबू पाया

Fri Mar 24 , 2017
अभी-अभी: अहमदपुर खैगांव बीआईओ शाखा में आग लगी, भारी क्षति नहीं , काबू पाया >> बैंक ऑफ़ इंडिया अहमदपुर खैगांव शाखा में लगी आग >> आग पर काबू पाया, कोई जनहानि नहीं >> बैंक का पैसा, कंप्यूटर व दस्तावेज सुरक्षित >> सामान में लगी आग, कारण अज्ञात, >> थाना मोघट […]

You May Like