कलेक्टर की गाड़ी के पीछे पार्क करनी पड़ी कार, नाराज भाजपा मंत्री ने लिख डाला सीएम को पत्र

खंडवा। खंडवा में कलेक्ट्रेट परिसर पोर्च में महिला कलेक्टर का गाड़ी खड़ी करना मंत्री विजय शाह की नाराजगी का सबब बन गया. इस बात से खफा होकर मंत्री कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक नहीं करते हुए सर्किट हाउस पहुंच गए.

दरअसल, शहर में मंगलवार से 62वीं राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन होना है, जिसमें 22 राज्य के 30 से ज्यादा पहलवान भाग लेंगे. प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर कैबिनेट मंत्री विजय शाह सोमवार शाम बैठक लेने वाले थे.

बैठक के लिए मंत्री की गाड़ी कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंची तब पोर्च में पहले से खंडवा कलेक्टर स्वाती मीणा की एम्बेसेडर कार खड़ी थी. इस वजह मंत्री के वाहन को कलेक्टर की कार से पीछे खड़ा करना पड़ा.

मंत्री को अपना वाहन पीछे खड़ा करना नागवार गुजरा. मंत्री ने अपर कलेक्टर और खंडवा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सामने जमकर नाराजगी दिखाई.

मंत्री यहीं नहीं रुके रूके, बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखकर पोर्च में गाड़ी खड़ी नहीं करने को लेकर आदेश जारी करवाने की बात कही है. मंत्री ने कहा की यह अंग्रेजों के समय की परम्परा है. लिहाजा यह व्यवस्था खत्म होनी चाहिए.

Next Post

प्रदेश के सरकारी स्कूलों को अगले साल मिलेंगे 41 हजार शिक्षक

Sat Nov 5 , 2016
भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सरकारी स्कूलों को 41 हजार 205 शिक्षक मिले जाएंगे। राज्य सरकार मार्च 2017 से संविदा शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी। इसके नियम तैयार हो चुके हैं। शहडोल-नेपानगर उपचुनाव के बाद होने वाली कैबिनेट की बैठक में नियमों पर मुहर लग सकती है, […]

You May Like