मोदी सरकार 3.0 में ये नेता बनेंगे मंत्री! शपथ के लिए फोन भी आना हो गए शुरू

मोदी सरकार 3.0 के संभावित मंत्रियों को लेकर चर्चा तेज हो गई है। सूत्रों के अनुसार, कुछ नेताओं को राष्ट्रपति भवन से शपथ के लिए फोन आना भी शुरू हो गए हैं। बीजेपी के साथ-साथ एनडीए गठबंधन के नेताओं को भी मंत्रिमंडल के लिए फोन पहुंच रहे हैं।

शाम सवा 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। मोदी के साथ उनके कुछ मंत्री भी शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण से पहले ही नई सरकार के मंत्रिमंडल का भी गठन होना है। इस बीच सुबह से ही एनडीए के संभावित मंत्रियों के नामों को लेकर चर्चा तेज है। सूत्रों के अनुसार, एनडीए के कुछ नेताओं को मंत्रिमंडल के लिए फोन आना शुरू हो गए हैं। आइए बताते हैं कि मोदी सरकार 3.0 में कौन कौन संभावित मंत्री हो सकते हैं।

किस-किस नेता को आया फोन?
सूत्रों के अनुसार बीजेपी हाई कमान की तरफ से एनडीए के नेताओं को फोन आना शुरू हो गए हैं। इस बार मोदी सरकार 3.0 में टीडीपी और जेडीयू की बड़ी भूमिका है। ऐसे में बीजेपी के साथ-साथ गठबंधन के दलों को भी मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। अब तक जिन नेताओं के मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबर चल रही है, उनके नाम हम यहां बता रहे हैं।

नए मंत्री दल
राजनाथ सिंह बीजेपी
जयंत चौधरी आरएलडी
अनुप्रिया पटेल अपना दल
चिराग पासवान एलजेपी
चंद्रशेखर पम्मसानी टीडीपी
जीतनराम मांझी हम
नितिन गडकरी बीजेपी
राम मोहन नायडू टीडीपी
रामनाथ ठाकुर जेडीयू
एचडी कुमारस्वामी जेडीएस
पीयूष गोयल बीजेपी
ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी
प्रताप राव जाधव शिवसेना
कमलजीत सहरावत बीजेपी
ललन सिंह जेडीयू

Next Post

खंडवा में 5 सेंटर पर MPPSC प्री-एग्जाम: 1800 परीक्षार्थी होंगे शामिल

Sat Jun 22 , 2024
रविवार को MPPSC 2024 के लिए प्रारंभिक एग्जाम होगी। एग्जाम को लेकर खंडवा जिले में 5 सेंटर बनाएं गए है। कुल अभ्यर्थियों की संख्या 1807 है, इसी हिसाब से प्रत्येक सेंटर पर 300 से 400 परीक्षार्थी पहुंचेंगे। सेंटर्स पर साफ-सफाई से लेकर रोल नंबर अंकित करने जैसी सभी तैयारियां पूरी […]

You May Like